Friday, September 20, 2024
HomeHindiटाटा मोटर्स ने ओएसएल फ्यूचर के साथ कोलकाता में भव्य शोरूम का...

टाटा मोटर्स ने ओएसएल फ्यूचर के साथ कोलकाता में भव्य शोरूम का उद्घाटन किया, CURVV.EV का अनावरण मुख्य आकर्षण

कोलकाता, 17 सितंबर, 2024: टाटा मोटर्स ने कोलकाता में अपनी नई एक्सक्लूसिव डीलरशिप ओएसएल फ्यूचर के साथ भव्य शोरूम का उद्घाटन किया। 18,000 वर्ग फीट में फैले इस शोरूम के साथ, 54,000 वर्ग फीट के विशाल वर्कशॉप की भी सुविधा दी गई है। यह शोरूम टाटा मोटर्स के रणनीतिक विस्तार में एक महत्वपूर्ण कदम है।

कोलकाता के बेलियाघाटा क्रॉसिंग के पास स्थित इस नई टाटा पैसेंजर व्हीकल्स डीलरशिप के उद्घाटन समारोह में कई प्रमुख हस्तियां उपस्थित थीं, जिनमें अमित सिन्हा (जोनल मैनेजर, टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल्स लिमिटेड), गुमीत पाल सिंह (जोनल कस्टमर केयर मैनेजर) और चर्चित मिश्रा (डीलर प्रिंसिपल, ओएसएल फ्यूचर प्राइवेट लिमिटेड) प्रमुख थे।

अमित सिन्हा ने इस मौके पर कहा, “ओएसएल फ्यूचर डीलरशिप के साथ हमारा यह शोरूम कोलकाता में हमारी विस्तार यात्रा का एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। यह अत्याधुनिक सुविधा हमारे ग्राहकों के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती है और ऑटोमोटिव उद्योग में नए मानक स्थापित करने की हमारी योजना को रेखांकित करती है।”

इस उद्घाटन का मुख्य आकर्षण CURVV.EV का अनावरण था, जो टाटा मोटर्स के इलेक्ट्रिक वाहन क्षेत्र में नया उत्पाद है। CURVV.EV सुरक्षा, प्रदर्शन और अत्याधुनिक तकनीक के मामले में अग्रणी है, जो कंपनी के ग्राहकों के प्रति समर्पण को दर्शाता है।

ओएसएल फ्यूचर डीलरशिप की विशेषताएँ:

  • असाधारण ग्राहक सेवा
  • आकर्षक लाभ और ऑफ़र
  • सुविधाजनक ट्रेड-इन विकल्प

टाटा मोटर्स ने अपने ग्राहकों को इस शोरूम में नई और अत्याधुनिक सुविधाओं का अनुभव लेने के लिए आमंत्रित किया है, जहाँ ग्राहक संतुष्टि सर्वोच्च प्राथमिकता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular