Friday, October 18, 2024
HomeHindiसोनिया बंसल का एयरपोर्ट अधिकारियों पर फूटा गुस्सा, यात्रियों को परेशान करने...

सोनिया बंसल का एयरपोर्ट अधिकारियों पर फूटा गुस्सा, यात्रियों को परेशान करने की संस्कृति पर उठाए सवाल

सोनिया बंसल भारतीय मनोरंजन उद्योग में एक ऐसी कलाकार हैं जो हमेशा हर स्थिति में अपने दिल की बात कहती हैं। चाहे वह बिग बॉस 17 में उनके कार्यकाल के दौरान हो या उसके बाद, हमने हमेशा उन्हें अत्यंत ईमानदारी और गरिमा के साथ अपनी राय व्यक्त करते देखा है, कुछ ऐसा जो हमेशा पूरे देश में उनके अविश्वसनीय प्रशंसक के साथ प्रतिध्वनित होता है। उन्हें अक्सर सादगी, विनम्र दृष्टिकोण और साहस के सही मिश्रण के रूप में पहचाना जाता है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है, जेन-जेड उनके साथ संबंधित है। हालांकि वह हमेशा एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जानी जाती हैं जो हमेशा शांत और धैर्यवान रहती हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि इस बार, कुछ ने उनका बड़ा समय शुरू कर दिया है जिसके कारण वह हवाई अड्डे के अधिकारियों से परेशान हैं। हां, यह सही है।

अभिनेत्री को हाल ही में हवाई अड्डे पर वास्तव में भयानक और कष्टप्रद अनुभव हुआ। जबकि हवाई अड्डे पर गेट बंद होने का सामान्य नियम 25 मिनट का होता है, जिस एयरलाइंस में वह यात्रा कर रही थी, उसने स्पष्ट रूप से प्रस्थान से 40 मिनट पहले विशेष उड़ान का गेट बंद कर दिया, जिससे उसके लिए यह मुश्किल हो गया। सुरक्षा जांच में देरी के कारण इस प्रक्रिया में उड़ान से लगभग चूकने वाली अभिनेत्री ने यात्रियों के साथ इस कष्टप्रद व्यवहार के लिए एयरलाइनों और हवाई अड्डे के अधिकारियों की आलोचना की। उसी के बारे में अधिक पूछे जाने पर, अभिनेत्री ने साझा किया और हम उद्धृत करते हैं,

“इसलिए, मैं यात्रा कर रहा था और जिसे मैंने एक सामान्य दिनचर्या माना, वह पूरी तरह से अलग था। गेट बंद करने का नियम प्रस्थान से 25 मिनट पहले का है, लेकिन जिस विशेष एयरलाइन और उड़ान में मैं यात्रा कर रहा था, उसने प्रस्थान से 40 मिनट पहले गेट बंद कर दिया था। सुरक्षा जांच में देरी के कारण, मैं गेट पर थोड़ी देर से पहुंचा और इसलिए, वे मुझे शुरू में उड़ान में चढ़ने की अनुमति नहीं दे रहे थे। काफी गरमागरम बहस के बाद, मैं आखिरकार विमान में चढ़ने में कामयाब रहा। हालाँकि, यह उतना आसान नहीं है जितना यहाँ दिखता है। मेरा कहना है कि जब वे अपनी ओर से घंटों की अनावश्यक देरी करते हैं, तो क्या वे कभी यात्रियों और उनके कार्यक्रम के बारे में सोचते हैं? वे सचमुच अपना काम खुद करते हैं और मुश्किल से यात्रियों पर नज़र रखते हैं। लेकिन जब उनकी असुविधा की बात आती है, तो अपनी गलती या देरी को छिपाने के लिए, वे निर्धारित समय से पहले गेट बंद करके यात्रियों को जल्दी प्रस्थान के लिए प्रस्थान करना चाहते हैं। सिर्फ इसलिए कि वे पहले से ही देर से चल रहे हैं। क्या यह भी उचित है? एयरलाइनों को यात्रियों की आवश्यकता होती है और यात्रियों को एयरलाइनों की आवश्यकता होती है। यह एक पारस्परिक आवश्यकता है और इसलिए, सभी के सर्वोत्तम हित को हमेशा ध्यान में रखा जाना चाहिए। यह सही समय है कि यह हास्यास्पद संस्कृति बंद हो जाए और एयरलाइंस यात्रियों की रुचि को भी ध्यान में रखना शुरू कर दें।

खैर, सोनिया बंसल से कुछ वास्तव में मजबूत शब्द आ रहे हैं और एक बार फिर, उन्होंने साबित कर दिया है कि जब वह अपनी बातों को व्यक्त करने के बारे में निडर और साहसी होने की बात आती है तो वह एक ताकत हैं। काम के मोर्चे पर, सोनिया बंसल अगली बार कुछ दिलचस्प परियोजनाओं में दिखाई देंगी, जिनकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही आदर्श समयसीमा के अनुसार की जाएगी। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

RELATED ARTICLES

Most Popular