Friday, October 18, 2024
HomeHindiएशिया के सबसे बड़े महोत्सव में एक प्रतियोगी से जूरी का हिस्सा...

एशिया के सबसे बड़े महोत्सव में एक प्रतियोगी से जूरी का हिस्सा बनने तक प्रिया सागी की उल्लेखनीय यात्रा

यह मंच एक अविस्मरणीय उत्सव के लिए तैयार है क्योंकि मौजूदा मिसेज इंडिया 2023-2024 प्रिया सागी 19 अक्टूबर को आईआईटी कानपुर के शानदार सांस्कृतिक उत्सव अंतराग्नि 2024 में अपनी उपस्थिति के साथ इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार हैं। 58 वर्षों की अपनी समृद्ध विरासत के लिए जानी जाने वाली, अंतराग्नि एशिया के सबसे बड़े और सबसे प्रत्याशित त्योहारों में से एक है, जो देश भर के छात्रों से प्रतिभा और रचनात्मकता को आकर्षित करता है। अतीत में, इस त्योहार में सुनिधि चौहान, अमित त्रिवेदी और शंकर महादेवन, एहसान नूरानी और लॉय मेंडोंसा की प्रसिद्ध तिकड़ी के साथ-साथ प्रिय अदनान सामी जैसी प्रसिद्ध हस्तियों ने भाग लिया है।

प्रिया न केवल एक प्रमुख सौंदर्य रानी हैं, बल्कि उन्हें भारत की सबसे कम उम्र की महिला अपराध लेखिका होने का गौरव भी प्राप्त है, एक ऐसा खिताब जो वह गर्व से पहनती हैं। उनकी प्रभावशाली यात्रा के साथ, जिसमें क्राइम पेट्रोल के 900 से अधिक एपिसोड और ब्रीदः इनटू द शैडोज़, दलदल, अभय आदि जैसी मनोरंजक सीरियल किलर थ्रिलर शामिल हैं। उन्होंने मनोरंजन बिरादरी में अपना स्थान मजबूत किया है। कान फिल्म महोत्सव में उनकी हालिया शुरुआत ने वैश्विक मंच पर उनकी गतिशील प्रतिभा का प्रदर्शन करते हुए उनकी टोपी में एक और पंख जोड़ दिया।

प्रिया कहती हैं, “प्रतियोगिता में जज किए जाने से लेकर इतने भव्य समारोह में जूरी के हिस्से के रूप में आमंत्रित किए जाने तक का सफर कितना शानदार रहा है। “मिसेज इंडिया जीतने से मेरे लिए अविश्वसनीय अवसर खुल गए, जिसमें कई कार्यक्रमों में एक प्रेरक वक्ता के रूप में आमंत्रित किया जाना भी शामिल था।”

प्रिया ने राजस्थान में टू-पीस धतू पहनने और न्यूयॉर्क फैशन वीक में शोस्टॉपर के रूप में चलने वाली पहली मिसेज इंडिया के रूप में बाधाओं को तोड़ दिया है। उनके प्रतियोगिता प्रशिक्षण ने उन्हें एक आत्मविश्वासी नेता बनने के लिए सशक्त किया है, जिसके लिए वह यू. एम. बी. प्रतियोगिताओं को उनके अटूट समर्थन का श्रेय देती हैं।

अन्तराग्नि 2024 में प्रिया की उपस्थिति केवल एक उत्सव से अधिक है; यह संस्कृति और प्रेरणा के बीच एक संबंध का प्रतीक है, जो छात्रों को उत्साह के साथ अपनी आकांक्षाओं का पीछा करने के लिए प्रोत्साहित करता है। जैसे-जैसे वह इसमें कदम रखती है, इस साल के त्योहार की प्रत्याशा नई ऊंचाइयों पर पहुंचती है, एक ऐसे कार्यक्रम का वादा करती है जो न केवल कलात्मक अभिव्यक्ति बल्कि महत्वाकांक्षाओं का भी जश्न मनाता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular