Friday, September 20, 2024
HomeHindiराधिका मदान ने करीना कपूर खान "बेबो" के साथ मुलाकात को किया...

राधिका मदान ने करीना कपूर खान “बेबो” के साथ मुलाकात को किया याद

राधिका मदान निस्संदेह भारतीय सिनेमा की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। ‘पटाखा’ से अपने प्रभावशाली डेब्यू से लेकर विभिन्न भूमिकाओं में शानदार प्रदर्शन, जैसे ‘अंग्रेजी मीडियम’ और हाल ही में रिलीज़ हुई ‘सरफिरा’, तक राधिका मदान ने अपने दमदार अभिनय के बल पर जल्दी ही अपनी पीढ़ी की सबसे होनहार प्रतिभाओं में जगह बना ली है। उनके काम की बदौलत राधिका ने दुनिया भर में एक समर्पित फैनबेस बना लिया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में राधिका मदान ने करीना कपूर खान के बारे में खुलकर बात की और उनके साथ अपने फैन गर्ल मोमेंट को याद किया।

इस बारे में बात करते हुए, राधिका ने कहा, “बचपन से ही मैंने खुद को करीना कपूर की तरह समझा है। करीना तो करीना है, और उनसे मैंने ये सीखा है कि खुद से प्यार करना कितना ज़रूरी है… जब मैंने काम करना शुरू किया, तो मुझे अहसास हुआ कि जो भी इंडस्ट्री में चलता है, लोग वही करते हैं। चाहे वो शरीर का आकार हो, चेहरा हो, कद हो या कुछ और। जब मुझे ऐसी प्रतिक्रिया मिली, तो मैंने सोचा, अगर हर कोई एक जैसा बन जाए तो दर्शकों के लिए रोमांचक क्या रहेगा? मैंने करीना कपूर को बड़े होते देखा है। वह एक उदाहरण सेट करती हैं, मैं देख सकती थी कि वह अलग हैं और उनका काम भी।”

उन्होंने आगे कहा, “हर इंसान अलग होता है, तो अगर मैं किसी की नकल करूं, तो मैं बस एक नकल ही रहूंगी। जो मैं दे सकती हूं, वह है मेरी अनूठी पहचान।”

करीना के साथ अपने ऑन-सेट अनुभव के बारे में बात करते हुए राधिका ने कहा, “जब मुझे पता चला कि वह ‘अंग्रेजी मीडियम’ में हैं और मेरा उनके साथ एक सीन है जिसमें मेरी कोई डायलॉग नहीं थी, उस दिन मैं कांप रही थी। मेरे पास एक वीडियो है जिसमें मैंने ‘हेलो’ कहने की लगभग सौ बार रिहर्सल की थी। लेकिन जब मैं उनसे मिली, तो मुझे बहुत खुशी हुई और उन्होंने मुझे लंच के लिए आमंत्रित किया। मैं उनके सामने बेवकूफी कर रही थी और फिर जब अगली बार मुलाकात हुई, तब चीजें थोड़ी अलग हो गईं, लेकिन मैं अभी भी उनके सामने कांप जाती हूं।

RELATED ARTICLES

Most Popular