Thursday, September 19, 2024
HomeHindiकांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी से मिला ओबीसी संगठन, अरुण साहू को कांग्रेस उम्मीदवार...

कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी से मिला ओबीसी संगठन, अरुण साहू को कांग्रेस उम्मीदवार बनाने की मांग

बरही: झारखंड विधानसभा चुनाव के संदर्भ में कांग्रेस हाई कमान द्वारा गठित स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष गिरीश चोड़ानकर, सदस्य प्रकाश जोशी एवं पूनम पासवान के साथ कांग्रेस नेता अरुण कुमार साहू की बैठक हुई। इस बैठक में बरही विधानसभा क्षेत्र के विकास, वर्तमान स्थिति और चुनावी रणनीतियों पर विस्तार से चर्चा की गई।

बैठक के दौरान, बरही क्षेत्र के लोगों में स्थानीय नेताओं के प्रति विचारों को समझने की कोशिश की गई। इस अवसर पर विभिन्न संगठनों और पंचायतों के लोगों ने कांग्रेस उम्मीदवार अरुण साहू जी के प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया। ओबीसी संगठन के प्रतिनिधियों और अन्य सामाजिक संगठनों ने भी बैठक में गर्मजोशी के साथ भाग लिया और अरुण साहू को उम्मीदवार बनाने पर जोर देते हुए अपने मुद्दों को प्रस्तुत किया। ओबीसी संगठन ने रोजगार, शिक्षा और सामाजिक समावेश जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की। प्रतिनिधियों ने ओबीसी समुदाय की समस्याओं और आवश्यकताओं को स्क्रीनिंग कमेटी के समक्ष रखा।

इसके अलावा, बरही विधानसभा क्षेत्र की वर्तमान राजनीतिक स्थिति पर भी गंभीर चर्चा हुई। आगामी विधानसभा चुनावों के लिए महत्वपूर्ण रणनीतिक निर्णयों पर विचार-विमर्श किया गया, जिसमें क्षेत्र की आवश्यकताओं और मतदाताओं की प्राथमिकताओं को विशेष रूप से ध्यान में रखा गया। मौके पर सैकड़ों लोग स्क्रीनिंग कमेटी के पास अरुण साहू को कांग्रेस का उम्मीदवार बनाने पर जोर दिया। मौके पर बबलू साहू, विशुनधारी महतो, संतोष रजवार, मो सगीर सहित सैकड़ो लोग मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular