Friday, September 20, 2024
HomeHindiमहाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे के आवास पर गणेश उत्सव में शामिल हुए...

महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे के आवास पर गणेश उत्सव में शामिल हुए राहुल देव, सुनील शेट्टी, गुलशन ग्रोवर, डॉ. श्रीकांत शिंदे और अन्य के साथ ग्रुप फोटो हुई वायरल

हर साल की तरह इस साल भी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के आधिकारिक आवास पर गणेश उत्सव का भव्य आयोजन हुआ, जहाँ मनोरंजन जगत की जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की। इस स्टार-स्टडेड इवेंट में अभिनेता राहुल देव भी शामिल हुए, जो अपने बहुमुखी अभिनय और व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं। राहुल देव, जो हिंदी सिनेमा के साथ-साथ अन्य भाषाओं में भी अपनी कला का परचम लहरा चुके हैं, इस मौके पर अपने दोस्तों और फिल्म इंडस्ट्री के सहयोगियों के साथ उत्सव में शामिल हुए।

राहुल देव ने सोशल मीडिया पर एक ग्रुप फोटो साझा की जिसमें उनके साथ सुनील शेट्टी, गुलशन ग्रोवर, अभिनेता और बॉक्सर विजेंद्र सिंह और अन्य शामिल थे। यह तस्वीर देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गई। इस फोटो में इंडस्ट्री के कई दिग्गज और मशहूर हस्तियाँ शामिल थीं, और यह तस्वीर उनके प्रशंसकों के लिए एक यादगार लम्हा बन गई। राहुल देव और सुनील शेट्टी, गुलशन ग्रोवर जैसे सितारों के बीच लम्बे समय से दोस्ती रही है, और इस रविवार को हुए पुनर्मिलन को सबने खूब पसंद किया।

कार्य की बात करें तो राहुल देव के पास कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स आने वाले हैं, जिनकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी। अधिक जानकारी के लिए जुड़े रहें।

RELATED ARTICLES

Most Popular